रीमा लागू के निधन की खबर मिलने के बाद सीरियल ‘नामकरण’ की टीम ने रोकी शूटिंग

Thursday, May 18, 2017 11:59 PM
रीमा लागू के निधन की खबर मिलने के बाद सीरियल ‘नामकरण’ की टीम ने रोकी शूटिंग

मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू के निधन पर बॉलीवुड के अलावा राजनितिक सेलेब्स ने भी शोक जताया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह फिल्मी दुनिया में बड़ा प्रभाव छोड़ गई हैं। मोदी ने ट्विटर पर कहा, 'बहुमुखी प्रतिभा की धनी रीमा लागू टेलीविजन और फिल्मों की दुनिया में बड़ा प्रभाव छोड़ गई हैं। उनका निधन दुखद है। मेरी गहरी संवेदना।'

बता दें कि रीमा के निधन की खबर मिलते ही सीरियल नामकरण की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस सीरियल में उनकी कोस्टार गुलफाम ने कहा कि यह खबर सुनने के बाद मैं सदमे में चली गई हूं और मैं इससे बाहर नहीं निकल पा रही हूं। उन्होंने कल शाम 7 बजे तक हमारे साथ शूटिंग की थी। वह हमेशा की तरह अच्छे मूड में थी। उनका गला खराब था तो इस वजह से वह ज्यादा बात नहीं कर पा रही थीं।

रीमा इन दिनों छोटे पर्दे के सीरियल नामकरण में काम कर रही थीं। उन्होंने बताया यह पहला मौका नहीं था जब हम दोनों ने साथ काम किया हो इससे पहले हमने दो हंसों का जोड़ा सीरियल में भी साथ काम किया था। दूसरी तरफ शो के एक्टर जैन इमाम ने रीमा लागू को याद करते हुए उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। 59 वर्ष की रीमा लागू का निधन गुरुवार सुबह 3 बजे दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए कई फिल्मी हस्तियां शमशान घाट पहुंची थीं जिनमें आमिर खान और ऋषि कपूर प्रमुख रहे। आमिर खान ने इस मौके पर अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि मेरे लिए विश्वास करना कठिन है, लेकिन वो हमेशा मेरी यादों में रहेंगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !