आखिर क्यों शाहरुख ने दी रणबीर को कैश प्राइज मनी

Monday, June 19, 2017 12:13 PM
आखिर क्यों शाहरुख ने दी रणबीर को कैश प्राइज मनी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को फाइनली सुपरस्टार शाहरुख खान से प्राइज मनी मिल गई है। शाहरुख ने भी यह मान लिया कि उनकी अपकमिंग फिल्म का टाइटल रणबीर ने ही सजैस्ट किया था। हाल ही में शाहरुख ने सोशल साइट पर रणबीर के साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है। जिसमें वो उन्हें 5000 रुपये देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में शाहरुख और रणबीर, डायरैक्टर इम्तियाज अली की बर्थडे पार्टी पर मिले थे, जहां शाहरुख ने रणबीर को यह रिवॉर्ड दिया। 'जब हैरी मेट सेजल' इम्तियाज ही डायरैक्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टाइटल सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है।

फिल्म 'जग्गा जासूस' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने एक खुलासा करते हुए बताया कि " स्टूडियो में जब मैं शाहरुख से मिलने गया तो बातों ही बातों में मैंने फिल्म का टाइटल सजैस्ट कर दिया था। तब सभी उसे बकवास कह रहे थे। पोस्टर रिलीज होने के बाद जब मैंने देखा कि इसे तो वही टाइटल दिया गया है जो मैंने सजैस्ट किया था। तभी मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था।" इतना ही नहीं शाहरुख को मैसेज देते हुए रणबीर ने कहा, "शाहरुख सर मैं अपना रिवॉर्ड लेने 'मन्नत' तक आऊंगा। 5000 रुपये कैश मेरे लिए तैयार रखना।"



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !