आम लोगों की तरह सिंपल लाइफ जीते है ये एडल्ट स्टार्स

4/7/2017 3:46:56 PM

मुंबईः टोरी ब्लैकटोरी ब्लैक ऐसी एडल्ड स्टार हैं जिन्हें AVN फीमेल परफॉर्मर ऑफ द इयर अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। टोरी दो बच्चों की मां हैं जिनकी उम्र पांच और दूसरे की तीन साल है। स्टेला कॉक्स और टिना केये दोनों पोर्न स्टार्स एक दूसरे की बेहद करीबी हैं बिलकुल आम लोगों की दोस्ती की तरह। पोर्नोग्राफी के लिए अवॉर्ड जीतने वाली साशा ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया। साशा HBO की कॉमेडी ड्रामा सीरीज के लिए अपने फिक्शन वर्जन को प्ले करती नजर आईं।

नताली नेस्टनताली नेस्ट को अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार है। मिया मालकोवा ने अपने को-पोर्न स्टार डैनी माउंटेन से ही शादी रचाई है। मिया खलीफामिया खलीफा अपने कम वक्त के पोर्नोग्राफिक करियर के दौरान उस समय चर्चा में आ गईं थी जब उन्होंने अपनी फिल्में हिजाब पहनकर शूट कर दी थीं। लेकिन साल 2015 में ही उन्होंने किसी दूसरे आम नौकरी के लिए इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया। 

बता दें कि 'जेना हेजमहज 15 साल की उम्र में स्कूल की पढ़ाई छोड़ने वाली 34 साल की जेना हेज ने बाकी की पढ़ाई घर पर ही की। विकिपीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कम सैलरी वाली बहुत सी नौकरियां की है जैसे फास्ट फूड मैनेजर, ऑयल चेंज गर्ल और क्रिसमस के दौरान टॉय स्टोर पर खि‍लौने सजाना। ब्री ओल्सन अपनी कार में सेल्फी लेने वाली पूर्व पोर्न स्टार रह चुकीं है। ब्री ओल्सन ने खुद के साथ होने वाले भेदभाव, अपमान और डिप्रेशन के बारे में दुनिया को बताया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News