16 की उम्र में बनी ये एडल्ट स्टार जल्द ही बॉलीवुड में दिखाएगी अपने हुस्न के जलवे

Friday, January 12, 2018 11:19 AM

मुंबई: एक्ट्रैस सनी लियोन कुछ समय पहले एक जानी मानी एडल्ट स्टार हुआ करती थी। लेकिन बॉलीवुड में आने से उनकी ये छवि और जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। एेसे ही अब एक और जानी मानी एडल्ट स्टार बॉलीवुड में कदम रखने लगी हैं।

PunjabKesari

उन्हें डायरैक्टर राम गोपाल वर्मा इंडस्ट्री में लॉन्चकरेंगे। राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली फिल्म के लिए अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया मालकोवा के साथ शूटिंग की है। 25 साल की मिया 1 जुलाई, 1992 को पैदा हुई थीं। 

PunjabKesari

मिया ने 16 साल की उम्र में मैक्डॉनल्ड से काम करने की शुरुअात की थी। पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले वो सिजलर्स नाम की फास्ट फूड चेन में काम करती थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं। पोर्न सैलिब्रेटी नताशा माल्कोवा मिया की रिश्तेदार हैं। मिया का कहना है कि वो नताशा के चलते ही पॉर्न इंडस्ट्री में आईं। वहीं मिया के भाई भी इसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड रामगोपाल वर्मा की फिल्म से एंट्री करने जा रही मिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड में सनी लियोन के बाद मैं दूसरी एडल्ट स्टार हूं, जिसके साथ इंडियन फिल्म मेकर ने शूटिंग की है। इंडियन फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है, जिसका टाइटल है GOD, SEX and TRUTH।' मिया ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !