SMS भेजकर परेशान करता था ये खिलाड़ी, तो एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने ऐसे सिखाया सबक

Sunday, September 10, 2017 5:14 PM

मुंबई: एडल्ट स्टार मिया खलीफा अपनी  हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों खलीफा एक बार फिर से सुर्खियों में है। सोशल साइट पर तंग करने वाले के खिलाफ मिया ने ऐसा कदम उठाया कि वह सुर्खियों में आ गई। 

PunjabKesari


दरअसल, अमेरिकी बेसबॉल प्लेयर विल्सन मिया खलीफा को मैसेज कर परेशान कर रहे थे। मिया की तरफ से कोई जवाब ना आने पर भी वह लगातार मैसेज करते रहे। जिसके बाद मिया ने वो किया जिसकी विल्सन ने कभी उम्मीद तक नहीं की होगी।मिया ने उनके मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो मिया को लिखे मैसेज में विल्सन ने कहा कि वह मीया के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें काफी अच्छा लगेगा अगर मिया उन्हें हाय कहे। जिसके जवाब में मीया ने उन्हें बाय लिख दिया। इसके बाद भी विल्सन नहीं रुके और उन्हें लगातार मैसेज करते रहे। इसके बाद जो हुआ विल्सन ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। मिया ने विल्सन से मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर कुछ लोगों ने विल्सन को तो कुछ ने मिया खलीफा को ट्रोल किया।

PunjabKesari

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि मिया खलीफा ने अपने सेलेब्रिटी फैन को सरेआम सोशल मीडिया पर बेपर्दा किया हो। इससे पहले भी 2016 में अमेरिकन फुटबॉलर चैड कैली का मिया को स्नैपचैट पर फ्रेंड रिक्वैस्ट भेजना महंगा पड़ गया था।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !