रानी मुखर्जी की बेटी की बर्थडे पार्टी में यूं शैतानी करते नजर आए तैमूर, देखें क्यूट तस्वीरें

12/10/2017 11:55:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड ए्क्ट्रैस रानी मुखर्जी ने कल रात बड़ी ही ज़ोरदार तरीके से अपनी बेटी आदिरा का जन्मदिन मनाया। यह आदिरा का दुसरा जन्मदिन है। पार्टी यशराज स्टूडियो में रखी गई, जो कि चोपड़ा खानदान की पुश्तैनी प्रॉपर्टी है।

PunjabKesari

आदिरा की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने फ़िल्मी सितारों के शिरकत की। पार्टी में तैमूर अपनी मम्मी करीना और मौसी करिश्मा कपूर के साथ पार्टी में गए थे।

PunjabKesari

इस पार्टी में तैमूर का एक नया ही रूप सामने आया है। तैंमूर मम्मी की गोद में जोर से हंस रहे हैं साथ ही करीना भी उन्हें देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पीछे करिश्मा पोज दे रही थी।

PunjabKesari

यूं तो तैमूर की हंसते-रोते और झूला झूलते आपने कई तस्वीरें देखी होंगी लेकिन इतनी जोर से इठलाते हुए तैमूर तो पहली बार ही कैमरे में कैद हुए हैं। इसके साथ ही तैमूर की एक और तस्वीर इस पार्टी में देखने को मिली।

PunjabKesari

इस दूसरी तस्वीर में वो करण जौहर के बच्चों यश और रूही के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इससे पहले तैमूर तुषार कपूर के बेटे के बर्थडे पार्टी में गए थे जहां से भी उनकी एक खेलते हुए क्यूट सी तस्वीर सामने आई थी।

PunjabKesari

बता दें कि इस पार्टी में वरुण धवन,आलिया भट्ट,कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी अपने बेटे के साथ,कारन जौहर अपने जुड़वा बच्चो के साथ पहुंचे।

PunjabKesari

हमेशा की तरह इस बार भी अबराम ने कैमरे से अपना मुह छुपाए रखा और अपने पापा शाहरुख़ खान के गोद में बैठे दिखे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News