इन 7 हसीनाओं ने सलमान के साथ काम करने से किया इन्कार, वजह जान दंग रह जाएंगे अाप

11/2/2017 11:01:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान रियल लाइफ मेें बेहद दबंग हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सलमान की तूती बोलती है और बेहद रुतबा है। साल 2010 में दबंग से लेकर 2017 में ट्यूबलाइट तक लगातार उनकी 11 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। आज के समय में हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है और खासकर हीरोइनों के लिए तो गॉडफादर हैं। ऐश्वर्या, कैटरिना से लेकर जैकलिन और ना जाने कितनी हीरोइनो का फिल्मी करियर बना चुके हैं।

PunjabKesari

लेकिन इन सब के साथ ही एक हैरान करने वाली बात ये है कि इसी बॉलीवुड में एक दो नही बल्कि सात हीरोइनें ऐसी भी हैं जो सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन है वो हीरोइनें जिन्हे दबंग खान का साथ रास नही आया।

PunjabKesari

कंगना रणावत

सलमान के साथ काम करने से मना करने वाली अभिनेत्रियों में कंगना रणावत का नाम सबसे पहले आता है। कंगना को फिल्म “सुल्तान” में सलमान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला था लेकिन कंगना ने साफ मना कर दिया था जिसेक बाद ये रोल अनुष्का शर्मा को मिला था। 
PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज के समय में बी-टाउन की नम्बर वन हीरोइन हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म  “पद्मावती” के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही दीपिका के सितारे आजकल सातवें आसमान में हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि दीपिका एक दो नही बल्कि सलमान के पांच फिल्मों के ऑफर ठुकराएं है । खबरों की मानें तो दीपिका को सलमान के अपोजिट “जय हो”, “बजरंगी भाईजान”, “किक”, “प्रेमरतन धन पायो” और “शुद्धि” ऑफर हुई थी लेकिन किन्ही कारणों से दीपिका ये फिल्मे नही कर पाई।

PunjabKesari

अमीषा पटेल 

अमीषा पटेल ने सलमान के साथ डेविड धवन की फिल्म “ये है जलवा” में काम किया था लेकिन वो फिल्म बूरी तरह फ्लॉप हुई थी जिसके बाद अमीषा ने सलमान के अपोजिट काम करने के लिए मना कर दिया था।

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे

सूरज बड़जात्या की परिवारिक फिल्म में “हम साथ साथ हैं” में सोनाली बेंद्रे और सलमान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार के मामले ने दोनों के जीवन में काफी परेशानी ला दी और फिर सोनाली ने सलमान के अपोजिट काम करने से तौबा कर ली थी।

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना

1998 में आई जब “प्यार किसी से होता है” फिल्म में सलमान और ट्विंकल साथ नजर आए थे ..ये फिल्म तो हिट रही पर ट्विंकल ने उसके बाद सलमान के साथ काम नही किया ।

PunjabKesari

जूही चावला 

जूही की फिल्म ‘दिवाना मस्ताना’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थें ..इसके बाद जूही और सलमान की जोड़ी को पर्दे पर लाने के लिए कई डॉयरेक्टर ने जूही से अप्रोच किया पर जूही ने उस समय स्ट्रगल कर रहे सलमान के साथ काम करने सा मना कर दिया था।

PunjabKesari

अमृता राव 

अम़ृता राव को ‘प्रेमरतन धन पायो’ में सलमान की बहन का रोल ऑफर हुआ था लेकिन अमृता ने उसे साफ मना कर दिया था और बाद में वही रोल स्वरा भास्कर ने निभाया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News