बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, कभी दिखी ब्रा तो कभी प्राइवेट पार्टस

3/18/2018 3:59:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रैसेस हमेशा अपनी तस्वीरों और ड्रैसेस की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं। अपनी इन्हीं ड्रैसेस की वजह से उनको सोशल मीडिया की भद्दता का निशाना भी बनान पड़ता है। आज हम आपको एेसी ही 10 पॉपुलर एक्ट्रैसेस के ऊप्स मूमेंट्स की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसकी वजह से अक्सर उनको लोगो के सामने शर्मींदा होना पड़ता है। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रैस आलिया अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सुर्खियां बटौरतीं रहतीं हैं। उनकी स्टाइल सेंस लोगों में काफी मशहूर है। लेकिन उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार अपनी ड्रैसेस की वजह से पब्लिक पलेस में सबके सामने शर्मिदां होना पड़ां। 

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर 

आशिकी गर्ल श्रद्धा को भी कई बार अपने कपड़ो के चलते ऊप्स मूमेंट का सामने करना पड़ा। श्रद्धा ने कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट के दौरान शर्मिंदगी का सामना किया।

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रैसेस में शुमार दीपिका ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन की बार दीपिका को अपनी ड्रैसेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

PunjabKesari

सोनम कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम यूं तो युवाओं के बीच स्टाइल आइकन मानी जातीं हैं। लेकिन इस ऊप्स मूमेंट से सोनम नहीं बच पाईं और पब्लिक प्लेस में उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और डॉल बार्बी कैटरीना ने कई मौकों पर एेसी ड्रैसेस ने उनका साथ नहीं दिया और भरी महफिल में कैटरीना को अपनी ड्रैसेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।  

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की बेबो और नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना अपनी स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहतीं हैं। लड़कियां उनके लुक को काफी पसंद करती हैं और कॉपी भी करती हैं। लेकिन करीना को भी की बार अपनी अजीबोगरीब ड्रैसेस की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। 

PunjabKesari

परिणीती चोपड़ा 

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से सबको कायल करने वाली प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीती भी कई दफा ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकीं हैं। 

PunjabKesari

कंगना रनौत 

बॉलीवुड में बेबॉक तरीके से अपने विचारों को रखने वाली कंगना के ड्रैसिंग सेंस को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन कई बार तो कंगना को भी अपनी गलत ड्रैसेस की वजह से पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक सुष्मिता सेन की ड्रैसेस और लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। 40 साल की सुष्मिता को की बार अपने गलत कपड़ों की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़़ा। 

PunjabKesari

गौहर खान 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रैस गौहर को भी अपनी ड्रैस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि भले ही इन एक्ट्रैसेस के सबके सामने ऊप्स मूमेंट्स हुए लेकिन फैंस ने इनके इन सभी अंदाज को भी काफी पसंद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News