हार्ट अटैक से हुई एक्ट्रैस की मौत, हॉस्पिटल ने किया भर्ती करने से इनकार

9/21/2017 12:52:23 PM

मुंबई: खबर मिली है कि एक्ट्रैस शकीला का निधन हो गया है। 50 और 60 के दशक की एक्ट्रैस 82 साल की थीं। बुधवार को मुंबई में उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। शकीला को गुरु दत्त स्टारर 'आर पार' (1954), 'CID' (1956) और शम्मी कपूर स्टारर 'चाइना टाउन' (1962) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था। उन पर फिल्माया गया सॉन्ग 'बाबूजी धीरे चलना' (आर पार- 1954) जबरदस्त हिट रहा है। आज भी इस गाने को लोगों को जुबान पर चढ़ा सुना जा सकता है।

 एक रिपोर्ट ने शकीला के कलीग्स के हवाले से कहा है कि बुधवार दोपहर जब शकीला को बांद्रा स्थित घर पर हार्ट अटैक आया तो उन्हें पास ही के एक जानेमाने अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, वहां उन्हें तुरंत एडमिट करने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद शकीला को घर से काफी दूर जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 शकीला कभी मरीन ड्राइव स्थित फेमस आर्ट डेको बिल्डिंग गोविंद महल में रहती थीं। लेकिन 1991 में उनकी बेटी मीनाज ने सुसाइड कर लिया, जिसके बाद वे मरीन ड्राइव से बांद्रा शिफ्ट हो गईं। 

शकीला ने एक NRI फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से शादी की थी। शकीला की बहन और एक्ट्रेस नूर ने पॉपुलर कॉमेडियन जॉनी वॉकर से शादी की थी। 

एक वक्त था जब वहीदा रहमान, नंदा और जबीन जलील के साथ शकीला की दोस्ती की चर्चा बॉलीवुड में हुआ करती थी। जिंदगी के आखिरी सालों में वे सायरा बानो और आयशा पारेख के संपर्क में थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News