जब इस एक्ट्रैस का ब्वॉयफ्रैंड था अपनी Ex-GF के साथ बेड पर, तो तस्वीरें देखते ही लिया ये फैसला

11/29/2017 4:14:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा चोपड़ा को अपने ब्वॉयफ्रैंड की कुछ फोटोज देख इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने तुरन्त ही ब्रैकअप कर लिया। दरअसल, उन तस्वीरों में पूजा का ब्वॉयफ्रैंड अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड के साथ बेड पर नजर आ रहा था। यह देखने के बाद पूजा ने ब्वॉयफ्रैंड को कॉल किया और हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दिया। पूजा का यह ब्वॉयफ्रैंड फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखा। हालांकि, इंडस्ट्री में कुछ लोगों से उसकी दोस्ती है।

PunjabKesari

इस शख्स ने पहले पूजा को इम्प्रेस करना शुरू किया। पूजा भी उससे बात करने लगीं। हालांकि, उस वक्त तक पूजा सिर्फ उसे अपना दोस्त ही मानती थीं। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। उनके बीच प्यार बढ़ ही रहा था कि पूजा के हाथ कुछ फोटोज लगे, जिनमें वह शख्स नशे में दिखाई दे रहा था। इतना ही नहीं, वह बेड पर अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड के साथ था। फोटोज देखते ही पूजा को झटका लगा। उन्होंने बिना देरी किए उस शख्स को कॉल किया और हमेशा के रिश्ता खत्म कर दिया।

PunjabKesari

पूजा को ये फोटोज किसी और ने नहीं, बल्कि उसी लड़की ने भेजी थीं, जो उनके ब्वॉयफ्रैंड के साथ बेड पर थी। रिपोर्ट्स की मानें लड़की ने यह कदम अपने एक्स-ब्वॉयफ्रैंड से बदला लेने के उद्देश्य से उठाया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News