ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया इस एक्ट्रैस का अंतरंग वीडियो, फिर पोर्न साइट को बेचा

Friday, March 17, 2017 8:14 PM

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रैस मीशा बार्टन आजकल काफी दिक्कत में हैं। दरअसल मीशा ने हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। मीशा ने बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उनके साथ बिताए निजी पलों का वीडियो बनाकर पॉर्न साइट्स को बेचने की कोशिश की। जब इस बात की खबर मीशा को हुई तो वो काफी परेशान हो गईं। खबरों की मानें तो ऑनलाइन पॉर्न कंपनियों ने इसके लिए बोली लगाना भी शुरू कर दी है। हालांकि मीशा अब उसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं।

हॉलीवुड के वीडियो ब्रोकर केविन ब्लैट के मुताबिक, ‘मेरे पास एक शख्स यह वीडियो को लेकर आया था। फिलहाल यह वीडियो तेजी से सर्कुलेट किया जा रहा है।’ न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक़, मीशा ने बताया- ”ये मेरे लिए काफी मुश्किल और बुरा दौर है। जब मुझे पता चला कि जिसे मैंने प्यार किया और उस पर भरोसा किया उसी ने मेरे साथ गुजारे निजी पलों को हिडन कैमरे से शूट किया। 

खबरों की माने तो मीशा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उनके लिए ये बुरा दौर है, जब उन्हें बेहद मुश्किल हालात का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस तरह की बात से अवगत होकर उन्हें बेहद बुरा लगा और ये और भी बुरा तब हो गया जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने इसे बेचने और लोगों के बीच सर्क्युलेट करने की कोशिश की। सबसे ज्यादा दुख वाली बात तो ये है कि उसने इन वीडियो को बेचने और उन्हें पब्लिकली करने की कोशिश कर रहा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !