इस एक्ट्रैस से फोन पर हुई गंदी बात, रात बिताने का दिया ऑफर

8/1/2017 11:55:20 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कोयना मित्रा का फोन पर यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। अभिनेत्री ने इस संबंध में ओशिवारा पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


बता दें दरअसल कोयना से यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। एक अज्ञात शख्स ने कोयना को फोन कर उनसे अश्लील बातें की।

 

सूत्रों के मुताबिक कोयना को एक शख्स ने कई दिनों में 40 से 50 कॉल कर परेशान किया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने मामले को साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया है जहां जांच शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार रविवार को शाम को उन्हें एक अज्ञात नंबर से उन्हें फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने बिना पहचान बताए उनके साथ रात बिताने के लिए कहा। जिसके बाद कोयना काफी नाराज हो गई। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो उस व्यक्ति ने अपशब्द भी कहे।

 

फिलहाल आईपीसी की धारा 509 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी गई है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रैस के संग फोन पर इस तरह अश्लील बात करने का मामला सामने आया है। इससे पहले भी कई मॉडल और एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं। कोयना मित्रा ने 'मुसाफिर', 'अपना सपना मनी मनी' और 'हे बेबी' जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News