घर से बेघर हुए आकाश ददलानी की बड़ी मुश्किलें, जाएंगे पागलखाने और होगा केस

Thursday, January 11, 2018 5:06 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 से बेघर होने के बाद उनकी मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं। अ‍ाकाश सोशल मीडिया पर पहले ही घर में अपने बेहुदा बर्ताव को लेकर सबके निशाने पर थे। जिसके चलते हाल ही में साउथ की जानी मानी एक्ट्रैस ने तो उन्हें पागलखाने भेजने की गुजारिश की है।

PunjabKesari

साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस गहना वशि‍ष्ट ने कलर्स पर अकाश की हरकतों को सेंसर नहीं करने और उनके खि‍लाफ कोई एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है। गहना ने मुंबई में इस बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा कि आकाश को कई बार शि‍ल्पा, हिना और अर्शी के साथ जबरन किस करने की कोशि‍श करते हुए देखा गया है।

PunjabKesari

गहना ने सवाल उठाया कि क्या बिग बॉस बेशर्म अकाश की इन हरकतों को नेशनल टीवी पर प्रोत्साहित कर रहे हैं। गहना ने इस मुद्दे पर दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जहां एक तर‍फ एक एक्ट्रेस को अगर किसी का गलती से पांव लग जाए तो नेशनल इशु बना दिया जाता है।

PunjabKesari

वहीं नेशनल टीवी पर एक बेशर्म शख्स शर्मसार हरकतें कर रहा है उस पर कोई क्यों एक्शन नहीं ले रहा। इतना ही नहीं गहना ने कहा कि मैं कलर्स को चैलेंज करती हूं कि वह अकाश के इस तर‍ह के बर्ताव को टीवी पर प्रमोट करने को लेकर अपना स्टैंड रखें. गहना बोलीं-अगर कलर्स से ऐसा नहीं किया तो वह खुद लीगल एडवाइजर से इस बारे में विमर्श कर इसके खि‍लाफ कानून की सहायता लेंगी।

PunjabKesari

गहना ने इस बात पर हैरानी जताते हुए कहा कि मुझे बिग बॉस  शो के मेकर्स और कलर्स चैनल पर ताज्जुब हो रहा है कि आ‍खिर उन्होंने इस बात पर क्यों चुप्पी साधी हुई है। अकाश को घर में तीन से चार बार फीमेल कंटेस्टेंट का शोषण करते हुए देखा चुका है। चैनल को चाहिए को वो ऐसे इंसान को पागलखाने में डाल दें।

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !