अपने पुरखों के गांव पहुंचे अभिनेता फरहान

8/18/2017 2:06:40 AM

मुंबईः फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर गुरुवार को अपने पैतृक निवास खैराबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दादा मियां की मजार पर सजदा किया। पुरखों के घर पहुंच उन्होंने अपनों से मुलाकात की। इसके बाद फहरान ने कंदुनी में एक क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। फरहान के शहर में होने की खबर मिलते ही उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।युवाओं में अपने पसंदीदा अभिनेता के संग सेल्फी व ऑटोग्राफ लेने की होड़ मची रही। फरहान ने अपने प्रशंसकों से सीतापुर में फिल्म बनाने पर विचार करने की बात कही। यहां क्रिकेट प्रतियोगिता की विजयी टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार दिए और उनका उत्साह बढ़ाया।

 

खैराबाद के मिया सरांय मोहल्ले की गलियों में पड़ा चूना, देशभक्ति के बजते गीत व गली की तरफ निहारती निगाहें फरहान अख्तर की आगवानी को आतुर थीं। परिजन व रिश्तेदार सुबह से ही फरहान के दीदार को उत्सुक थे। फिल्म बार्डर का ..के घर कब आओगे गीत बज रहा था। तकरीबन आधा घंटे तक बंद कमरे में रिश्तेदारों से वह मिले और घर का जायजा लिया। 

 

फरहान ने कहा कि पूर्वजों की धरती पर आकर अच्छा लगा। अपनी फिल्म लखनऊ सेंट्रल के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह दिल को छू लेने वाली कहानी है। उम्मीदों की ऐसी कहानी है, जिसका किरदार निभाकर मैं खुश हूं। उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को फिल्म लखनऊ सेंट्रल रुपहले पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News