प्रिया प्रकाश की तरह इस लड़की ने भी किया कुछ ऐसा, इंटरनेट पर लोग हुए दीवाने... देखें वीडियो

5/24/2018 1:11:38 AM

मुंबईः भोजपुरिया चॉकलेटी स्टार अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही फिल्म 'आवारा बलम' की अभिनेत्री तनुश्री के पर फिदा हो गए है। दरअसल इंटरनेट पर तनुश्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तनु श्री ने इंटरनेट की सनसनी अभिनेत्री प्रिया प्रकाश की तरह आंख मार रही हैं। कल्लू और तनुश्री की फिल्म 'आवारा बलम' इस सप्ताह के अंत में 25 मई को रिलीज होने वाली है।
PunjabKesari
कल्लू बताते हैं कि इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों एक मौके पर मौजूद थे कि अचानक तनुश्री ने आंख मार कर सबको हैरान कर दिया।
PunjabKesari
इधर, तनुश्री का आंख मारने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें तनुश्री बेहद रोमांटिक लग रही हैं। वैसे, तनुश्री का यह वीडियो उनकी रिलीज हो रही फिल्म 'आवारा बलम' के रिलीज से पहले ही वायरल हो गई है।
PunjabKesari
ऐसे में लोगों का कहना है कि इन अदाओं के कारण तनुश्री के प्रशंसकों की संख्या बढ़ेगी और लोग उनकी फिल्म को देखने पहुंचेंगे।

वीडियो देखने के लिए Click करें
https://www.youtube.com/watch?v=1KIPYjLu3KY
अब ये वीडियो उन्होंने खुद को सुर्खियों में लाने के लिए किया हो, लेकिन आजकल लोग इन उल्टी सीधे कारनामों से जल्दी लोकप्रिय होना चाह रहे है। इसलिए तो आए दिन नई नई ऐसी वीडियो देखने को मिल जाती है जिसमें उनका अजीबो-गरीब रुप व ढंग देखने को मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News