जब अंजान लड़की के साथ पकड़े गए अक्षय के बेटे, तो कैमरे को देख घबराहट में लड़खड़ाते आए नजर

10/2/2017 5:09:46 PM

xxमुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव हाल ही में अपनी फ्रैंडस के साथ मुंबई के कॉर्नर हाउस में हैंगआउट करके लौट रहे थे। कैमरे की नजर जैसे ही आरव पर पड़ी तो वो मुंह छिपाकर भागने लगे। 

PunjabKesari
इस दौरान आरव के साथ पिंक कलर की ड्रैस पहने एक लड़की भी साथ थी। हालांकि, ये मिस्ट्री गर्ल उनकी फ्रेंड हैं या कुछ और इस बारे में जानकारी नहीं है।

PunjabKesari

आरव और मिस्ट्री गर्ल दोनों मीडिया को देख फौरन कार की ओर भागे।

PunjabKesari

इस दौरान कार में भी आरव अपना चेहरा छुपाते नजर आए। तस्वीरें देखकर तो ऐसा लगता है कि वे हाई थे क्योंकि किसी तस्वीर में कोई उन्हें संभालता दिख रहा है तो किसी तस्वीर में वे लड़खड़ाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहां से जिस तेज़ी में आरव निकले उससे भी ऐसा ही लगा कि वे सोबर तो नहीं हैं। इसी बीच तेज़ी में वे अपनी गाड़ी की तरफ पहुंचे और इस दौरान उनकी महिला मित्र उनके साथ नहीं थीं। पहले पहल तो वे गाड़ी में अकेले बैठते नज़र आए।

PunjabKesari

लेकिन इसके बाद जो दिखा वो चौंकाने वाला था। वैसे आपको बता दें पहले भी अक्षय के बेटे यानि आरव एेसे ही अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हो चुके है और वह इसी तरह मुंह छुपाते हुए नजर आए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि गाड़ी तक चलकर तो वे अकेले आए लेकिन इसमें सवार होने के दौरान उनके साथ उनकी महिला मित्र भी थीं। गाड़ी में बैठने के बाद आरव फिर से कैमरे से बचते नज़र आए। एक तरफ जहां बाकी के सेलिब्रिटीज़ के बच्चों की फिल्मों में आने की अफवाहें उड़ती रहती हैं,

PunjabKesari

वहीं आरव को लेकर अभी तक ऐसी कोई बात नहीं हुई। बताते चलें कि राजेश खन्ना बेटी की ट्विंकल और अक्षय के बेटे आरव को अभी तक लाइमलाइट से दूर रखा गया है।

PunjabKesari

15 सिंतबर को जन्में आरव हाल ही में 15 साल के हुए और इस जन्मदिन पर उनके पापा अक्षय कुमार और मां ट्विंकल खन्ना ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News