अंबानी परिवार ने बिग बी की पोती को दिया खास न्यौता, स्वागत में खर्च किए लाखों रुपए

3/29/2018 10:52:01 AM

मुंबई: इन दिनों भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी।

PunjabKesari

पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या अपनी 6 साल की बेटी आराध्या को लेकर पार्टी में पहुंची थीं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नीता अंबानी ने आराध्या को पार्टी में आने का पर्सनली इनविटेशन दिया था। नीता ने ऐश्वर्या से खासतौर पर कहा था कि वो आराध्या को पार्टी में लेकर जरूर आएं। पार्टी में बच्चों के लिए खास इंतजाम किए गए थे।

PunjabKesari

दरअसल, आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। नीता इस स्कूल की फाउंडर और चेयरपर्सन हैं। नीता बच्चों को पार्टी में बुलाकर स्कूल जैसा माहौल देना चाहती थीं। बताया जाता है कि इसके अलावा नीता अंबानी की मां कोकिलाबेन आराध्या को बहुत प्यार करती हैं।

PunjabKesari

वो जब भी आराध्या से मिलती हैं तो उसे खूब सारी चॉकलेट और टॉफी देती हैं। खबरों की मानें तो पार्टी में स्कूल की तरह ही बच्चों के लिए गुब्बारे, चॉकलेट और गिफ्ट्स का खास इंतजाम था।

PunjabKesari

यहां बच्चों के खेलने की भी व्यवस्था थी। सभी को पिंक ड्रैस कोड में आना था। बता दें कि अंबानी की पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News