चीन में ''दंगल'' फैन क्लब का आमिर के नाम ये वीडियो हो रहा है वायरल, देखें यहां

7/7/2017 1:08:26 AM

मुंबईः आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल ने दुनियाभर से शानदार रिस्पॉन्स मिला। पड़ोसी देश चीन में रेकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली दंगल अब भले ही वहां के थिअटर्स से उतर गई हो, लेकिन यह वहां के लोगों से नहीं उतर पा रही है। चीनी लोगों पर फिल्म का ऐसा खुमार छाया हुआ है कि प्रशंसकों ने एक खास विडियो तैयार किया है। इस विडियो को दंगल फिल्म के गाने 'धाकड़' पर तैयार किया गया है।

 

सीमा पर भले ही चीन और भारत एक दूसरे को आंख दिखा रहे हों लेकिन असल में चीन के लोगों पर इन दिनों 'दंगल' का खुमार चढ़ा हुआ है। चीन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 'दंगल' 1800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और ये सिलसिला अभी रुका नहीं है।

चीन के लोग आमिर के जबरदस्त फैन हैं और अब वहां के लोगों ने आमिर खान को 'दंगल' के लिए शुक्रिया कहते हुए एक रिटर्न गिफ्ट भेजा है। ये रिटर्न गिफ्ट एक वीडियो है जिसमें चीन के चेंगदु प्रांत के लोग 'दंगल' फिल्म के 'धाकड़' गाने पर डांस कर रहे हैं।

 

चीन में दंगल सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली नॉन हॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। यहां तक कि चीन के राष्ट्रपति भी आमिर खान और दंगल दोनों की तारीफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कर चुके हैं।

चीन के लोग इस गाने पर 'धाकड़' डांस स्टेप कर रहे हैं जिसमें बीच बीच में रेसलिंग मूव भी डाले गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News