16 साल बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होंगे दंगल स्टार आमिर खान

4/23/2017 8:51:38 PM

मुंबईः बहुत कम लोगों ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को किसी अवॉर्ड फंक्शन में देखा होगा। लेकिन अब ऐसा होने जा रहा है जब वो एक अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई देंगे। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान 16 साल बाद किसी पुरस्कार समारोह में शिरकत करने जा रहे हैं। आमिर ने करीब 16 साल पहले ऑस्कर पुरस्कार समारोह में शामिल हुए थे, जहां उनकी फिल्म ‘लगान’ बेस्ट फिल्म श्रेणी के लिए नामांकित थी।

बता दें आमिर 24 अप्रैल को 75वें मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह में शामिल होंगे। यहां उन्हें उनकी फिल्म ‘दंगल’ के लिए विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वालों को दिया जाता हैं। इसमें समाज सेवा, साहित्य, नाटक और संगीत आदि के क्षेत्र से जुड़े लोग शामिल है।

गौरतलब हैं कि हिंदी फिल्म रुस्तम के लिए अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया था। इस निर्णय से बॉलीवुड के लोग चकित रह गए कि आखिर ‘दंगल’ और ‘अलीगढ़’ जैसी अद्भुत फिल्मों को क्यों नजरअंदाज कर दिया गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘दंगल’ में आमिर के काम को नजरअंदाज किया गया, क्योंकि वह किसी पुरस्कार कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News