सीक्रेट सुपरस्टार: थम नहीं रहा आमिर का तूफान, कमाए इतने करोड़

2/16/2018 7:51:39 PM

मुंबईः सुपरस्टार आमिर खान की दो फिल्मों ने ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है, जिसे तोड़ना दूसरे सुपरस्टार्स के लिए थोड़ा मुश्किल लगता है। 'दंगल' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद उनकी पिछले साल रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की वर्ल्डवाइड कमाई 900 करोड़ रुपए पार हो चुकी है। फिल्म ने सिर्फ चीन में ही 750 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 

 

इस फिल्म के सफलता के चलते आमिर खान से सीक्रेट सुपरस्टार की टीम ने कहा है कि पार्टी तो बनती है। आपको बता दे कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पार्टी में नजर आएंगे।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर लंबे समय से पार्टी टाल रहे थे। जबकि सीक्रेट सुपरस्टार्स की कास्ट खासतौर से जायरा वसीम, आमिर से पार्टी देने की जिद कर रहे थे। आमिर कहते थे कि जब फिल्म 100 का आंकड़ा पार कर जाएगी, तब वह पार्टी देंगे। फिर उन्होंने पार्टी टालने के बहाने बनाने शुरू कर दिए थे। लेकिन इस बार उनकी टीम मेम्बर इस बात के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं और उन्होंने आमिर से कहा है कि वह पार्टी दे ही। सो, आमिर भी इस बात के लिए तैयार हो गये हैं और आगामी 21 फरवरी को वह ये विशेष पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News