इस फिल्म की वजह से आमिर की हो गई ऐसी हालत, रोज सहनी पड़ रही तकलीफ

6/27/2017 8:05:02 PM

मुंबईः बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शिनेस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये बदलाव उनके लुक्स को लेकर है। आमिर इस दौरान थोड़े डिफरेंट नजर आए। आमिर इस दौरान अपने कान और नाक छिदवाए और उन में बालियां, नोज पिन और टॉप्स पहने दिखाई दे रहे हैं।

बता दें आज कल वो अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म से उनका लुक भी सामने आया है जिसमें वो ईयररिंग्स और नोज पिन पहने नजर आ रहे हैं।

 


लेकिन इस लुक के लिए उन्हें बहुत दर्द से गुजरना पड़ा। कहा जा रहा है कि कान और नाक छिदवाते समय आमिर को बहुत दर्द हुआ और अभी भी कोई उनके नाक और कान पर हाथ रखता है तो उन्हें दर्द होता है। यहां तक कि वो रात में सो भी नहीं पाते।


फिल्म के लिए आमिर ने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है। दंगल के समय उनका वजन 120 किलो था, जिसे घटाकर वो 70 किलो पर ले आए हैं। आमिर को एक ऐसे किरदार में देखना जो उन्होंने पहले कभी नही निभाया था, उनके प्रसंशको के लिए किसी बेशकीमती तोहफ़े से कम नहीं होगा।

फिल्म में अमिताभ बच्चन केमियो करते दिखेंगे। पहली बार आमिर और अमिताभ साथ काम कर रहे हैं। आमिर, अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News