आमिर खान बोले, ‘खान’ के अलावा इंडस्ट्री में और भी हैं ‘टैलेंटेड स्टार्स’

8/22/2017 9:20:24 PM

मुंबईः शाहरुख खान की अब अगली फिल्म इंतजार शुरु हो चुका है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद कहीं ना कहीं यह फिल्म शाहरुख खान के लिए काफी अहम हो चुका है। 

 

बता दें आमिर खान का मानना है कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में हमेशा उनकी रिलीज के तीन-चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं। लेकिन, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखेरने में नाकाम रही।

 

यह पूछे जाने पर कि बड़े कलाकारों की फिल्मों की तुलना में दर्शक अब विषय आधारित फिल्में पसंद कर रहे हैं? इस पर आमिर ने कहा, "कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रत्येक रचनात्मक व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं। हम सभी की पसंद की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं। कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं।"

 

उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टारों के बारे में बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरुख, सलमान और आमिर) लें, हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News