''ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'' में आमिर के LOOK हुआ लीक, सामने आई PHOTO

12/17/2017 11:53:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं। थाईलैंड में आमिर खान के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं। इंस्टाग्राम पर 'aamirkhanace' अकाउंट पर आमिर खान की एक फोटो लीक हुई है। जिसमें वह एक खाट पर लेटे हुए हैं और बगल में एक औरत बड़े कड़ाही में कुछ पकाते हुए दिख रही हैं।

PunjabKesari

आमिर के लुक को देखा जाए तो बड़ी-बड़ी मूछ और दाढ़ी रखी हुई है। इसके अलावा उन्होंने ग्रे कलर का कुर्ता और काले रंग का पाजामा पहना हुआ है। खाट पर ठाठ लगा कर बैठे आमिर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर खान और एक्ट्रैस कैटरीना कैफ एक साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में आमिर खान के लुक को लेकर भी बेहद चर्चा हो रही है। इससे पहले भी आमिर खान का लुक लीक हो चुका है। उस फोटो में भी आमिर को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं अमिताभ बच्चन भी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग के लिए थाईलैंड के लिए पहुंच चुके हैं। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' वर्ष 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। प्रमुख भूमिकाओं में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना जैसे सितारे हैं। इससे पहले फिल्म का शेड्यूल यूरोप का माल्टा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News