आमिर की ''सीक्रेट सुपरस्टार'' ने चीन में की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई

1/25/2018 2:15:30 AM

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में रिलीज होते ही शानदार कमाई करनी शुरू कर दी है।फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ पांच दिन ही हुए हैं और फिल्म ने 236 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। 

 

सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में ब्लॉकबस्टर बन चुकी है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः  चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' की आंधी बरकरार है...मंगलवार को भी सोमवार जैसी धुआंधार कमाई। फिल्म ने शुक्रवार को 68.9 लाख डॉलर, शनिवार को 105.4 करोड़ डॉलर, रविवार को 98.9 लाख डॉलर, सोमवार को 50.1 लाख डॉलर, मंगलवार को 48.7 लाख डॉलर कमाई. इस तरह फिल्म ने पांच दिन में 3.72 करोड़ डॉलर यानी 236.81 करोड़ रु. कमा लिए हैं।

 

आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' हाल ही में चीन में प्रदर्शित हुई है और वो फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बीजिंग में हैं। दंगल और पीके के बाद आमिर की ये फिल्म भी चीन में खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने आमिर की दंगल का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News