जब अपनी पड़ोसन को दिल दे बैठे थे आमिर खान, तो खून से लिखा था प्रेम पत्र

10/22/2017 9:48:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म में आमिर म्यूजिशियन के रोल में हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही है। आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहें हैं। वैसे आमिर के प्रौफैशल काम के बारे में तो सब जानते ही हैं और उनके समाजिक सेवा को सभी सलाम भी करते है लेकिन आमिर के लाइफ से जुड़े कुछ पर्सनल किस्से भी हैं। जिसको कम ही लोग जानते हैं।

PunjabKesari

बताया जाता है कि आमिर ने अपनी जवानी के दिनों में अपनी पड़ोसन को खून से चिट्ठी लिखी थी। वो पड़ोसी और कोई नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता ही थीं। दोनों ने अपनी शादी भले ही 16 साल पहले (2002) खत्म कर दी हो, लेकिन उनके बीच कोई कड़वाहट नहीं है।

PunjabKesari

रीना अभी भी खान फैमिली का हिस्सा हैं। आमिर ने एक बार ने कहा था- रीना हमारे परिवार का अहम हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगी। कानूनी तौर पर हम अलग हो चुके हैं लेकिन हमारा बॉन्ड कभी खत्म नहीं हो सकता।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो आमिर और रीना की लव स्टोरी फिल्मी तरीके से शुरू हुई थी। दोनों पड़ोसी थे और खिड़की से एक-दूसरे को घंटों देखा करते थे। आमिर ने हिम्मत करके एक दिन रीना को प्रपोज कर दिया था लेकिन रीना डरी हुई थीं और उन्होंने आमिर को मना कर दिया था।

PunjabKesari

आमिर ने बहुत कोशिश की लेकिन रीना ने हमेशा मना कर दिया. जब आमिर हिम्मत हार गए तब रीना ने बताया कि वो भी आमिर के लिए कुछ ऐसा ही फील करती हैं। जब दोनों का रिलेशन शुरू हो गया तब आमिर ने उन्हें इम्प्रैस करने के लिए खून से खत लिखा। इससे रीना इम्प्रेस नहीं हुईं। उन्होंने आमिर को आगे ऐसा करने से मना कर दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News