आमिर के बेटे और ऐश्वर्या की बेटी ने किया ने किया ऐसा क्यूट डांस कि...

1/8/2017 8:59:11 PM

मुंबई-  ऐश्वर्या राय बच्चन की प्यारी बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान के बेटे आजाद राव खान ने 7 जनवरी को अपने स्कूल के एन्युअल फंक्शन में परफॉर्म किया। इस कार्यक्रम में उनके मम्मी-पापा भी पहुंचे। आराध्या और आजाद दोनों ने रेल गाड़ी गाने पर परफॉर्म किया और बाकी बच्चों ने उनका साथ दिया। जिस वक्त ये दोनों स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, तब अभिषेक, ऐश्वर्या और आमिर दर्शक दीर्घा में बैठे अपने लाडलों को चीयर कर रहे थे। 

आमिर खान हाल ही में अपनी फिल्म दंगल में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। उधर अभिषेक बच्चन धूम-3 के बाद किसी 2016 में रिलीज हुई फिल्म ऑल इज वेल के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐश्वर्या को हम 2016 में फिल्म सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल में देख चुके हैं। 

बता दें अभिषेक बच्चन प्रभुदेवा की आने वाली फिल्म लेफ्टी से बतौर लीड एक्टर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक ना केवल एक्टिंग बल्कि अपने दोस्त बंटी आहलूवालिया के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। खबर है कि ऐश्वर्या इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ बतौर हिरोइन काम करना चाहती थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News