90’S में एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि एक्टर भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

10/18/2017 3:57:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड में 90 के दशक में कुछ बोल्ड फोटोशूट काफी वायरल हुए थे। वैसे उन दिनों में सबको फिल्में देखने का भी काफी शौंक होता था। उस जमाने में काफी कुछ अलग होता था। हम आपको उन्हीं बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि एक्टर्स की हॉट तस्वीरों नें भी सोशल साइट पर खलबली मचा दी थी। 

PunjabKesari

शक्ति कपूर 

इस तस्वीर में शक्ति कपूर का अब तक का सबसे अलग अंदाज नजर आ रहा है। वे तस्वीर में अकेले टॉवल से लिपटे हुए नजर आ रहें हैं। वे काफी बोल्ड और हॉट लग रहें हैं। 

PunjabKesari

अक्षय खन्ना 

इस तस्वीर में अक्षय का रंगीला अंदाज नजर आ रहा है। उन्होंने करिश्मा कपूर को बेहद बोल्ड ढंग के साथ पकड़ रखा है। 

PunjabKesari

शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान इस तस्वीर में बेबी बंप के साथ नजर आ रहें हैं। 

PunjabKesari

बिंदु दारा सिंह 

इस तस्वीर में इतना अजीब दिखाया गया है। तस्वीर में एक्ट्रैस बिंदु दारा सिंह की अंडरआर्मस की बदबू को सूंघते हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

ममता कुलकर्णी 

इस तस्वीर में एक्ट्रैस ममता कुलकर्णी का अनदेखा रुप सामने आया है। तस्वीर में ममता न्यूड नजर आ रही हैं। और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को छिपाया हुआ है। 

PunjabKesari

रेखा और काजोल 

इस तस्वीर में रेखा और काजोल एक ही टी-शर्ट पहने हुए नजर आ री हैं। दोनों एक साथ एक टी-शर्ट में घुसी हुईं हैं। ये सोच पाना काफी मुश्किल लग रहा है कि दोनों ने इस तरह कैसे किया होगा। 

PunjabKesari

 जैकी श्रॉफ और ज़ीनत अमान 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ एक्ट्रैस ज़ीनत अमान के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहें हैं। 

PunjabKesari
अनिल कपूर 

बॉलीवुड एक्टर अनिल जहां एक तरफ अपनी एक्टिंग में काफी अच्छे माने गए हैं। वहीं दूसरी तरफ उनको इंडस्ट्री का बाल कपूर भी कहा जाता है। इस तस्वीर में अनिल रैड शर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं लेकिन उनके चैस्ट पर से बाल भी काफी नजर आ रहें हैं।

PunjabKesari
सुष्मिता सेन और अजय देवगन 

इस तस्वीर में सुष्मिता और अजय का बोल्ड लुक नजर आ रहा है। वैसे आप लोगो ने इन दोनों की इतना करीब कभी नहीं देखा होगा। इस तस्वीर में सुष्मिता अजय की गोद में बैठे हुए नजर आ रहीं हैं। 

PunjabKesari

गोविंदा और जूही चावला 

इस तस्वीर में गोविंदा और जूही बेहद अजीब लुक में नजर आ रहें हैं। दोनों ने चमकदार कपड़े पहने हैं। इनके कपड़ों को देखकर एेसा लग रहा है जैसै दोनों एक दूसरे के लिए गिफ्ट हों। 

PunjabKesari

रेखा 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रैस रेखा काफी सारी ज्वेलरी पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी डर सा लग रहा है। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार 

इस तस्वीर में अक्षय शर्ट को अपने शोल्डर पर रखें हुए नजर आ रहें हैं। 

PunjabKesari

रंजीत 

इस तस्वीर में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन के किरदार निभाने वाला रंजीत इस तस्वीर में न्यूड नजर आ रहें हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर एेसा लग रहा है जैसे वो सैक्स अपील कर रहें हों। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News