हिना से रुबीना तक ये एक्ट्रेस रह रही हैं लिव इन रिलेशनशिप में, इन 3 ने की समय रहते शादी

5/26/2018 4:59:48 PM

मुंबई: टीवी स्टार्स की पॉपुलेरिटी बॉलीवुड स्टार्स से कम नही हैं। हर कोई अपने आप को स्टार मानता है। पैसा हो यां फिर ड्रेसिंग सेंस हर टीवी स्टार बॉलीवुड स्टार्स की तरह दिखने की पूरी कोशिश करता है। उनकी पाप्‍युलैरिटी और सीनियॉरिटी के साथ साथ उसके रोल के महत्‍व के हिसाब से डिसाइड होता है। वहीं बॉलीवुड की तरह टीवी स्टार्स भी लव लाइफ में पीछे नहीं हैं। टीवी सीरियल्स के 9 ऐसे कपल्स की जो लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं और कुछ अभी भी रह रहे हैं। 

PunjabKesari

 

सुयश राय-किश्वर मर्चेंट


टीवी सीरियल में काम करते-करते दोनों बेहद नजदीक आ गए और रिलेशनशिप में रहने लगे। टीवी सीरियल 'प्यार की एक कहानी' से शुरू हुई एक्टर सु्य्याश रॉय और किश्वर मर्चेंट की लव कहानी लोगों के बीच 'सुकिश' के नाम से जानी जाती हैं। दोनों ने बिग बॉस सीजन 9 में भाग भी लिया था। खैर, अब दोनों ने शादी कर ली है। 

 

PunjabKesari

 

सनाया ईरानी-मोहित सहगल

टीवी सीरियल "मिले जब हम तुम" के सेट पर मिले सनाया और मोहित सहगल एक-दूसरे के प्यार में खो गए। बता दें कि दोनों शादी से पहले ही पिछले छह सालों से लिव इन में रह रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला 

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली रुबीना और "दीया और बाती हम" से फेमस हुए एक्टर अभिनव शुक्ला लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने की सोच रहे हैं और फिलहाल एक साथ ही रह रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

पूजा गौर-राज सिंह अरोड़ा

फेमस सीरियल "प्रतिज्ञा" से फेमस हुईं पूजा गौर "ये है मोहब्बतें" में काम कर रहे एक्टर राज सिंह अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात हॉरर शो कोई आने को है के सेट पर हुई थी। बता दें कि  पिछले चार सालों से दोनों लिव इन में रह रहे हैं। 

 

PunjabKesari


गुरुमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

नई "रामायण" में राम सीता का किरदार निभाने वाले गुरुमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो में हुई थी इसके बाद दोनों को रामायण में एकसाथ देखा गया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार परवान चढ़ा और डेटिंग शुरू हो गई। दोनों ने 15 फरवरी 2011 में शादी कर ली। 

 

PunjabKesari


कृष्णा अभिषेक-कश्मिरा शाह


मोस्ट फेमस कपल कृष्णा अभिषेक और कश्मिरा शाह की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। शादी करने से पहले दोनों 9 साल तक लिव इन में रहे थे। 

 

PunjabKesari

 

रित्विक धंजानी-आशा नेगी 


टीवी स्टार रित्विक धंजानी और आशा नेगी भी मुंबई में पिछले 7 सालों से लिव इन में रह रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ डांसिंग शो में भी देखा जा चुका है। 

 

 

PunjabKesari


हिना खान और रॉकी जायसवाल


टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप रहीं और एक्ट्र्रेस हिना खान भी बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग एक ही घर में रिलेशनशिप में रह रही हैं। दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News