गंदे कमेंट पर अक्षय ने जड़ा था थप्पड़, जब विवादों में आए कॉमेडियंस के शो

9/30/2016 1:16:44 PM

मुंबई: राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के रंग का कथित तौर पर मजाक उड़ाये जाने को लेकर एक कॉमेडी टीवी शो की निंदा की। तनिष्ठा की कहना है कि शो में उनके कलर का मजाक उड़ाया गया। उनसे पूछा गया, 'जामुन पसंद होगा जरूर! कितना खाया बचपन में?' वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब कोई कृष्णा और उनकी टीम को किसी कमेंट की वजह से विवाद का सामना करना पड़ रहा है। वैसे ये पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी शो को लेकर कॉन्ट्रोवर्सीज हो चुकी हैं। 


अक्षय ने क्यों उठाया हाथ

'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में जब 'हाउसफुल 3' की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची, तब खूब विवाद हुआ था। कहा जाता है कि इस दौरान अक्षय ने सिद्धार्थ जादव को थप्पड़ मार दिया था। दरअसल, शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने लीसा हेडन पर रेसिस्ट कमेंट करते हुए उन्हें ब्लैक अफ्रीकन कहा था। 


मजाक नहीं हुआ था बर्दाश्त

पिछले साल अक्टूबर में 'FIR' फेम चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक 'झलक दिखला जा 8' को इविक्शन से पहले ही छोड़ दिया था। दरअसल, शो के फिनाले के कुछ दिनों पहले 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के मेंबर ने कविता कौशिक को 'कविता कोशिश' कहकर बुलाया, जो उन्हें बहुत बुरा लगा। इस कमेंट से झल्लाकर कविता ने शो छोड़ दिया। उन्होंने कहा था, "मेरे साथ यह मत करो। डांस शो पर मैं एक फेस हूं, यहां आकर कंटेंट के नाम पर बकवास मत करो। सब कुछ मुझे बिना बताए किया गया। जब मैंने कुछ बोलने की कोशिश की तो मेरा माइक बंद कर दिया गया।"

गोविंदा भ हुए थे कमेंट से नाराज 

 रिपोर्ट्स में आया था कि गोविंदा कृष्णा के कमेंट 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है' से नाराज थे। यही वजह रही कि वे उन्हें सबक सिखाने के लिए फैमिली के साथ कपिल के शो में पहुंचे। हालांकि, बाद में मामा-भांजे ने अपने बीच के डिफरेंसेज सॉल्व कर लिए।


'द कपिल शर्मा शो' पर भी आरोप

'द कपिल शर्मा शो' पर नर्सों का मजाक उड़ाने का आरोप लग चुका है। इसी साल मई में यूपी राजकीय नर्सेज संघ ने शनिवार को ऑल इंडि‍या गवर्मेंट नर्सेज फेडरेशन (AIGNF) के साथ मि‍लकर मामले में वि‍रोध दर्ज कराया था और कपिल से माफी मांगने के लिए कहा गया था। 


राम रहीम का मजाक 

इसी साल जनवरी में एक चैनल के स्पेशल शो 'जश्न-ए-आजादी' के दौरान कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह 'इंसान' का गेटअप कर कॉमेडी की थी। यह राम रहीम के समर्थकों को नागवार गुजरा। बल्कि FIR के बाद उन्हें 14 दिन की कस्टडी का आदेश भी दिया। 

जब सचिन और लता का मजाक उड़ाया गया

इसी साल मई में कॉमेडी शो 'AIB रोस्ट' के को-फाउंडर तन्मय भट्ट खूब विवादों में रहे थे। दरअसल, उन्होंने लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच सिविल वॉर दिखाया था। इस स्नैपचैट वीडियो में दोनों का रोल खुद तन्मय ने किया। इसमें कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गयाउनके खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने FIR दर्ज कराई थी और उन्हें धमकी भी दी गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News