''सरबजीत'' से ऋचा के सीन हटाने की खबर को बताया गलत

5/27/2016 11:20:06 AM

मुंबई: ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सरबजीत’ से हर किसी के कुछ सीन्स को हटा दिया गया था, लेकिन यह फिल्म के हित में था। हालांकि, फिल्मकार उमंग कुमार ने बुधवार को इस खबर को गलत करार दिया। उमंग ने कहा कि फिल्म में ऋचा के किसी भी सीन को हटाया नहीं गया। 

अपने इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था, “मेरे कुछ बेहतरीन सीन्स फिल्म से हटा दिए गए। ऐश्वर्या के किरदार के साथ मेलजोल दर्शाते मेरे किरदार के एक सीन को भी हटा दिया गया।” ऋचा ने फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया और फिल्म के एडिटिंग के बारे में अपना रुख साफ किया। 

अभिनेत्री ने कहा, “इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया के लिए सभी का शुक्रिया, लेकिन यह टीम का काम है और मेरा सभी के साथ फिल्म में काम करने का तालमेल अच्छा रहा।” ऋचा ने बताया कि फिल्म के हर किरदार के कुछ सीन्स को हटाया गया था, लेकिन यह फिल्म के हित में था। इस पर विवाद नहीं करना चाहिए। 

उमंग ने ऋचा के दावे को खारिज करते हुए अपने बयान में कहा, “सीन्स को हटाने को लेकर की गई बात पूरी तरह से गलत है। सभी सीन्स के बारे में ऋचा को पहले ही बताया गया था। कोई भी सीन नहीं हटाया गया।”

भारतीय किसान सरबजीत की आत्मकथा पर बनी फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का किरदार निभाया है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन दलबीर और ऋचा पत्नी सुखप्रीत की भूमिका में हैं। सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर 18.15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News