जब सलमान अनुष्का ने खेतों में खाए टमाटर

5/4/2016 4:28:10 PM

लुधियाना(मीनू): बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान यशराज की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के लिए अनुष्का के साथ सोमवार देर रात शहर पहुंचे। हालांकि इस बात की गोपनीयता रखी गई है कि सलमान शहर के किस होटल में ठहरे हैं लेकिन फिरोजपुर रोड स्थित हयात रिजैंसी के बाहर बड़ी पुलिस फोर्स ड्यूटी पर तैनात नजर आई। सलमान शूटिंग के लिए अभी शहर 2 हफ्ते रुकेंगे। 

 ‘भाईजान’ ने नारंगवाल में फिल्म के गीत को शूट किया है। सोमवार देर रात सलमान के पहुंचने की खबर मिली। मंगलवार की सुबह ही सलमान मीडिया व अपने चाहने वालों से बचते हुए शूटिंग के लिए रवाना हो गए। भारी सिक्योरिटी व बाऊंसर की भारी फौज देख शहरवासियों ने दिन भर होटल के चक्कर लगाए। सलमान की एक झलक पाने को उत्साहित शहरवासियों को हर बार मायूसी का सामना करना पड़ा। 

रिजैंसी में किसी को एंट्री नहीं दी गई। रिजैंसी के बाहर सुल्तान फिल्म का स्टीकर लगाए कई गाडिय़ां खड़ी थीं। बाहर खड़ी पुलिस फोर्स भी सलमान की उपस्थिति को बयां कर रही थी। 3 साल पहले भी सलमान खान एक लोकल शॉपिंग मॉल के उद्घाटन समारोह में शहर आए थे। गौरव की बात है कि लुधियाना बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए फेवरेट शहर बन गया है। पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी अपनी फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग के लिए 2 महीने शहर में ही बिताए। इससे पहले 10 साल पहले आमिर ने ‘रंग दे बसंती’ फिल्म को यहां फिल्माया। वहीं ‘यमला पगला दीवाना’ के लिए शहर के पुत्र धर्मेंद्र, सन्नी दियोल व बॉबी दियोल भी इसी शहर में शूटिंग कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News