रामगोपाल वर्मा की सलाह, कर्ज उतारने के लिए बैंक को एक-एक बिकिनी गर्ल दें माल्या

3/13/2016 7:58:52 AM

नई दिल्ली: निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने विवादों से घिरे विजय माल्या को एक के बाद एक 6 ट्वीट करके कई सलाह दी हैं। रामू ने माल्या से कहा है कि उन्हें हर बैंक को एक-एक बिकिनी गर्ल दे देनी चाहिए। इससे उनका कर्ज उतर जाएगा। रामगोपाल वर्मा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बैंक बिकिनी के प्रोपोजल को नहीं मानेगा लेकिन बैंकर्स इसके लिए राजी हो सकते हैं।’’ रामू वर्मा कहते हैं, ‘‘अगर उन्होंने कर्ज लेकर बिकिनी गल्र्ज की प्रॉपर्टी बनाई है तो क्या ये बैंकर्स के लिए पे-बैक नहीं होगा। सिर्फ पूछ रहा हूं?’’
 

2010 में राज्यसभा चुनावों के दौरान निर्वाचन आयोग के समक्ष दाखिल किए गए हलफनामे में माल्या ने कहा था कि 615 करोड़ की इस जायदाद में फेरारी कार, ज्यूलरी, बॉन्ड्स और डिबैंचर्स शामिल हैं। सबसे ज्यादा हैरत की बात तो यह है कि माल्या ने हलफनामे में केवल 9500 रुपए नकदी पास में होने की बात कही। इतना ही नहीं, हलफनामे के मुताबिक माल्या ने न तो घर और न ही जमीन का कोई टुकड़ा अपने नाम पर बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माल्या ने जिस पासपोर्ट पर भारत छोड़ा था वह उन्हें संसदसदस्य की हैसियत से जारी किया गया था।

माल्या देश छोड़कर चले गए हैं लेकिन अक्तूबर, 2012 में बंद हुई किंगफिशर एयरलाइंस के इम्प्लाइज बकाया न मिलने से परेशान हैं। शनिवार को इन लोगों ने नरेंद्र मोदी को लैटर लिखकर मदद मांगी। इम्प्लाइज ने किंगफिशर के आफिस के बाहर प्रोटैस्ट भी किया। मोदी को लिखी चिट्ठी में इन लोगों ने अपील की है कि पी.एम. उनके मामले में दखल दें और मदद भी करें। इन लोगों का कहना है कि उन्हें इंकम टैक्स डिपार्टमैंट भी परेशान कर रहा है जबकि गलती कंपनी की है। किंगफिशर के पूर्व इम्प्लाइज का आरोप है कि उन्हें ड्यूज की पेमैंट नहीं की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News