‘रईस’ का अब नहीं होगा ‘सुल्तान’ से मुकाबला

5/4/2016 5:09:26 PM

मुंबई: शाहरूख खान की ‘रईस’ और सलमान खान की ‘सुल्तान’ अब बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को टक्कर नहीं देंगी।  राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी ‘रईस’ पहले इस साल फिल्म ‘सुल्तान’ के साथ ईद पर रिलीज होने वाली थी । अब यह 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।  

शाहरूख खान की रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी की एक्सल एंटरटेनमेंट ने इसका सह-निर्माण किया है।   निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ‘‘ फिल्म रिलीज को आगे बढ़ाने का निर्णय आसान नहीं था। हमें पता है कि ’रईस’ से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। इसलिए एेसी फिल्म का सही प्रदर्शन भी जरूरी है। इसी वजह से हमने फिल्म को 26 जनवरी 2017 को रिलीज करने का निर्णय लिया है। ’’  

शाहरूख ने साक्षात्कार में इस बात का संकेत दिया था कि वह अपने अच्छे दोस्त सलमान के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव नहीं चाहेंगे।   ‘दबंग’ अभिनेता ‘सुल्तान’ में एक हरियाणवी पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। अब इस साल ईद पर केवल सलमान की ‘सुल्तान’ ही रिलीज होगी। ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘किक’ समेत ईद पर रिलीज हुई सलमान की कई फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं हैं।  ‘रईस’ 1980 के गुजरात पर आधारित एक शराब तस्कर रईस खान की कहानी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News