इस वीकेंड पर बच्चों को लुभाएगा सुपरहीरो टाइगर की ''अ फ्लाइंग जट''

Thursday, August 25, 2016 5:50 PM

मुंबई: इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ”फ्लाइंग जट्ट” आज सिल्वर स्क्रिन पर रिलीज हो गई है। कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ काफी सुर्खियां बटोरी थी।

इस फिल्म को फेमस कोरियोग्रफर रेमो डीसूजा के डायरैक्शन में बनी फिल्म ”फ्लाइंग जट्ट” में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिज और टाइगर श्रॉफ मुख्स किरदार में हैं। फिल्म में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने लायक है। 

यह कहानी है अमन उर्फ फ्लाइंग जट यानी टाइगर श्रॉफ की है, जो स्कूल के बच्चों का मार्शल आर्ट टीचर है। अमन की जिंदगी में उसकी मां यानी अमृता सिंह का बड़ा योगदान है। एक दिन किन्हीं कारणों से अमन को उसके भीतर अद्भुत शक्तियों का एहसास होता है। मां के कहने पर अमन सुपरहीरो की ड्रैस पहनकर लोगों की रक्षा करने लगता है। कहानी में तब ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जब एक तरफ अमन को कीर्ति यानी जैकलीन फर्नांडिज से प्यार हो जाता है, तो वहीं दूसरी ओर राका यानी नाथन जोन्स के आतंक से उसे शहर को भी बचाना है। राका सिर्फ मल्होत्रा यानी के के मेनन का आदेश मानता है और मल्होत्रा उस सोसायटी को हड़पना चाहता है, जहां अमन और उसका परिवार रहता है। सुपरहीरो और विलेन के संघर्ष में क्या निष्कर्ष निकलता है, इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

म्यूजिक फिल्म के मूड के हिसाब से ही रखा गया है। इस फिल्म का सॉन्ग ''बीट पे बूटी'' सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी फेमस हुआ है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !