आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने दिल्‍ली में शुरू की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग

3/2/2017 11:32:25 PM

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री भूमि पेडमेकर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म शुभमंगल सावधान में नजर आने वाली है। शुभ मंगल सावधान की टीम शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची है। हाल ही में शूटिंग के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए हैं। फिल्म डायरेक्टर और निर्माता आनंद एल राय ने अपने ट्विटर एकांउट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने एक अपनी फिल्म के आर्टिस्ट और क्लिपबोर्ड नजर आ रहा है। यानी अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्माता आनंद एल. राय ने फिल्म के कलाकारों और क्लैपबोर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। 

तस्वीर शेयर करते हुए राय ने कहा, “शुभ हो, ‘शुभ मंगल सावधान’ की शूटिग शुरु। गॉड इज किंग। आर. एस. प्रसन्ना, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर, कृशिका लुल्ला को बधाई।” वहीं इससे पहले आयुष्मान ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि फिल्म की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई। ट्विटर पर आयुष्मान ने लिखा, ‘शुभ मंगल सावधान’ की मजेदार यात्रा के लिए दिल्ली के लिए रवाना। आनंद एल. राय, भूमि पेडणेकर और आर.एस. प्रसन्ना।’


इससे पहले दोनों राष्ट्रीय विजेता फिल्म 'दम लगा के हईशा' में साथ दिखाई दिए थे। 'शुभ मंगल सावधान' तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है। अपनी पहली फिल्‍म में भूमि ने एक मोटी लड़की का किरदार किया था जिसके लिए उन्‍होंने काफी वजन बढ़ाया था, लेकिन अब भूमि ने अपना वजन काफी घटा लिया है। भूमि आयुष्मान के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News