एंग्लो इंडियन उच्चारण सीखने में कोंकणा कर रही मेरी मदद : कल्कि

2/6/2016 4:09:24 PM

नई दिल्ली: अभिनेत्री कल्कि कोचलीन, कोंकणा सेनशर्मा की पहली निर्देशकीय फिल्म ‘ए डेथ इन द गूंज’ में काम करने को लेकर खुश हैं। फिल्म में कोलकाता की रहने वाली एक एंग्लो इंडियन लड़की की भूमिका निभाने वाली कल्कि ने बताया कि ‘तलवार’ की अभिनेत्री बहुत अधिक मेहनती हैं और वह सेट पर हर चीज का बेहतर तरीके से प्रबंधन करती हैं।   

कल्कि ने बताया, ‘‘एक निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है। हमने शूटिंग शुरू की है। कोंकणा वास्तव में चरित्रों से लेकर परिधान तक हर चीज पर कड़ी मेहनत करती हैं। मैं कोलकाता की एंग्लो इंडियन लड़की की भूमिका निभा रही हूं एेसे में उच्चारण को लेकर वह मेरी काफी मदद भी कर रही हैं।’’ इस फिल्म में कोंकणा के पूर्व पति रणवीर शौरी के अलावा विक्रांत मस्से, तिलोत्तमा शोम, गुलशन देवैया, आेम पुरी और तनुजा मुख्य भूमिका में हैं। 

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रा’ में अंतिम बार नजर आने वाली कल्कि ने एक ऑनलाइन वीडियो ‘द प्रिंटिंग मशीन’ के गीतों के बोल लिखे हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने वीडियो के लिए गीत लिखे हैं जिसका एक हिस्सा समाचार पत्र में छपने के बाद मीडिया में इसको लेकर चर्चा शुरू हो गयी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News