इन बोल्ड Kissing Scenes ने लगाई सीने में आग, देखें तस्वीरें

2/13/2016 12:22:04 PM

मुंबई : वैलेंटाइन डे को सिर्फ एक दिन रह गया है। लव कपल इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं ,हफ्ते तक चलने वाले इस फेस्टिव का हर दिन बड़ा ही खास होता है जिसमे आज किस डे है। ये दिन बाकि दिनों से काफी खांस होती है क्यूंकि ये लव कपल को और भी पास लाता है। आज किस डे पर हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के किस सींस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सीने में आग सी लगा दी। 

बीते दिन 12 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदित्य और कैटरीना की फिल्म ''फितूर'' में दोनों के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन ने खूब चर्चा बटोरी। दोनों की कैमिस्ट्री लाजवाब थी। 

फिल्म ''सनम रे'' के लीड एक्टर्स पुलकित सम्राट और यामी गौतम के बीच हॉट किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा। ये फिल्म एक लव स्टोरी है जो वैलेंटाइन पर लवर्स के लिए काफी अच्छी है। 

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच कुल 3 किसिंग सीन फिल्माए गए। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री वैसी ही लोगों को इतनी पसंद हैं लेकिन इन सींस की तो बात ही कुछ अलग थी। 

रणवीर सिंह -अनुष्का शर्मा  फिल्म दिल'' धड़कने दो में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के बीच की कैमिस्ट्री काफी जबरदस्त हैं। फिल्म में दोनों के बीच फिल्माए गए किसिंग सींस काफी हॉट थे। इससे पहले दोनों एक साथ फिल्म बैंड बाजा बारात में काम कर चुके हैं। 

अली फजल -सपना पब्बी  हॉरर थ्रिलर फिल्म खामोशियां में अली फजल और सपना पब्बी के बीच लव मैकिंग सीन ने फिल्म में जान डाल दी थी। दोनों के कार पर किया गया हॉट किसिंग सीन बेहद बोल्ड था। 

वरुण धवन -दिव्या दत्ता फिल्म ''बदलापुर'' में वरुण धवन और दिव्या दत्ता के बीच लिप लॉक सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल दोनों बीच उम्र का काफी अंतर था जिसकी वजह से ये सीन चर्चा का विषय बन गया था। 

गुलशन देवैया– साईं ताम्हणकर एडल्ट फिल्म हंटर में लशन देवैयार साईं ताम्हणकर के बीच किसिंग सीन काफी वाइल्ड था। इसके अलावा फिल्म में दोनों के बीच कई हॉट सीन भी देखने को मिले। 

सुशांत सिंह राजपूत – स्वस्तिक मुख़र्जी फिल्म ''डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी'' में सुशांत सिंह राजपूत और स्वस्तिक मुख़र्जी के बीच किसिंग सीन ने इस साल काफी चर्चा बटोरी। देखने में तो ये सीन काफी अच्छा था लेकिन क्या आप जानतें हैं कि इसे फिल्माने में काफी दिक्कते आई थी। दरअसल फिल्म के निर्देशक दिबाकर को उनका एक किसिंग सीन शूट करना था जिसमें सुशांत के चेहरे पर हैरानी वाले भाव चाहिए थे। लेकिन कई री-टेक्स के बावजूद सुशांत के चेहरे पर वो भाव नहीं आ पा रहे थे।फिर दिबाकर को कुछ सूझा और उन्होंने स्वास्तिका से कहा कि वो सुशांत को बिना बताए अचानक जाकर उन्हें किस कर दें। 

रणदीप हूडा – ऋचा चड्ढा काल्पनिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म चार्ल्स के ट्रेलर का तो दर्शकों पर कोई ज्यादा असर नहीं हुआ था लेकिन फिल्म के लीड किरदार रणदीप हूडा और ऋचा चड्ढा के किसिंग सीन को काफी पसंद किया गया था। 

विक्की कौशल – श्वेता त्रिपाठी मसान इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने कान्स में भी अपनी जगह बनाई। फिल्म में विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी के बीच किसिंग सीन काफी नेचुरल था। 

आयुष्मान खुराना – भूमि पेडणेकर इस साल रिलीज हुई फिल्म दम लगा हईशा ने ये साबित  किसी को आकर्षित करने के लिए साइज जीरो होना जरूरी नहीं है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के बीच कैमिस्ट्री काफी क्यूट थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News