डेजी शाह करना चाहती है ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म वाला भाग्यश्री का रोल

12/1/2015 12:04:43 PM

मुंबई: सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री द्वारा निभाया गया किरदार अभिनेत्री डेजी शाह के दिल के बेहद करीब है और वह यह भूमिका निभाना चाहती हैं। डेजी ने कहा , ‘‘मैं संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ काम करना चाहती हूं। मैं ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में भाग्यश्री का किरदार निभाया और सलमान से रोमांस करना चाहती हूं। मैं ‘चालबाज’ फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं।’’

डेजी शाह ने पिछले साल सलमान की ‘जय हो’ फिल्म से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की थी। अभिनेत्री बनने से पहले डेजी कोरियोग्राफर थीं।  ‘बजरंगी भाईजान’ के अभिनेता ने ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म में बैकग्राउंड में नृत्य करने वाली 31 वर्षीय अभिनेत्री को देखा और उनसे पूछा कि क्या वह अभिनेत्री बनना चाहेंगी।

डेजी ने बताया, ‘‘मैंने तीन साल पहले कोरियोग्राफी छोड़ दी। मैं अभिनय पर ध्यान केन्द्रित कर रही हूं और मैं इसका आनंद ले रही हूं। इस जगह में मैं सहज हूूं। मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं।’’  अभिनेत्री की ‘हेट स्टोरी 3’ फिल्म प्रदर्शित होनी वाली है।  डेजी के अलावा इस फिल्म में जरीन खान, शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म चार दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News