जब पब्लिसिटी के लिए सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर उतारे कपड़े, Bold Pics

2/6/2016 3:25:53 PM

मुंबई : फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर सेलेब्स अक्सर अपनी फैंस के साथ फोटोज शेयर करते रहतें हैं। इसमें निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल फोटोज फैंस भी अपलोड करते रहतें हैं लेकिन हद तब हो जाती हैं पब्लिसिटी के लिए ये सेलेब्स कुछ ऐसी तस्वीरें डाल देतें हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। 

दरअसल आज हम उन सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने लाइमलाइट में आने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीरें डाल दी। इसमें जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने इंस्टा पर अपनी टॉपलेस फोटो पोस्ट की थी। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। 

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने इंस्टाग्राम पर अपने कुत्ते के साथ एक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर सनसनी मचा थी थी। तो अपनी अजीबों गरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी पॉप स्टार  माइली साइरस ने इंस्टाग्राम पर बाथ टब में न्यूड लेटी एक फोटो अपलोड कर सबको हैरान कर दिया था। 

 सेलेना गोमेज ने पर्दे के पीछे न्यूड खड़े होने वाली इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया था। सिंगर जस्टिन बीबर के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो पोस्ट करना मुसीबत बन गई थी। जिसके बाद उन्हें माफी तक मांगनी पड गई थी। क्रिस्टीना अगुइलेरा और  लिंडसे लोहान ने इंस्टाग्राम पर सिर्फ पैंटी पहन सेल्फी पोस्ट की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News