PHOTOS: बॉलीवुड की ये बोल्ड हीरोइनें आज है गुमनाम

7/10/2016 3:11:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड में नई और पुरानी हीरोइनों का जमाना आता ही रहता है लेकिन आज भी बीते जमाने की हीरोइनों की बात करें तो लोगों उनको अभी पंसद करते है और याद करते है। अगर आप बात करें इन सभी अभिनेत्रियों की तो कई अभिनेत्रियों ने शादी के बाद या किसी जिम्मेदारी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। वह अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई। 

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी 90 के दशक में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों के दिलो पर खास पहचान बनाई। यह हिरोइन ने पिछले 12 साल से मेकअप नहीं किया है और तो और उन्होंने इतने ही सालों से आईने में अपना चेहरा तक नहीं देखा। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के हावभाव बिल्कुल बदल चुके हैं। वह अब अभिनेत्री से धार्मिक गुरु बन गई हैं। 

1985 में आई बेहद लोकप्रिय फिल्म "राम तेरी गंगा मैली" में मंदाकिनी का ब्रैस्ट फीडिंग सीन और बारिश दौरान एक पतले सफ़ेद कपड़े में से दिखाई दे रही बॉडी एक ऑलमोस्ट न्यूड सीन ने फिल्म पर कई सवाल तो उठाए लेकिन लोगों द्वारा चर्चा का करण भी बने रहे। किमी कतार, अनु अग्रवाल, आशया जुल्का, सोनू वालिया ,नीलम, नगमा आदि ऐसी अभिनेत्रियां जो गुमनाम जिंदगी जी रही हैं।  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News