Big b की नातिन और SRK के बेटे की दोस्ती में पड़ी दरार

4/25/2016 3:26:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार आती रहती हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग ही लग रहा है। खबरों के अनुसार इसकी वजह कुछ तस्वीरें हैं।

इन दोनों के रिश्ते की बात तब सामने आई थी जब नव्या और आर्यन का एक एमएमएस लीक हुआ था। लेकिन बाद में यह एमएमएस फर्जी बताया गया, फिर भी दोनों की साथ तस्वीरें लगातार आती रही। इससे यह बात साबित हो गई कि इन दोनों के बीच दोस्ती बहुत गहरी है। 

हाल ही में नव्या ने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में नव्या के लंदन के बहुत सारे दोस्त दिख रहे हैं। आप को बता दें कि इससे पहले भी लगातार नव्या ने अपनी देर रात पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। हर बार उनकी तस्वीरों से आर्यन गायब रहे हैं। इससे सवाल ये उठता है कि क्या आर्यन और नव्या की दोस्ती टूट चुकी है। 

गौरतलब है कि नव्या नंदा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले भी नव्या अपने दोस्तों के साथ आर्टिफिशियल ब्रेस्ट के साथ नजर आई थी। आर्टिफिशियल ब्रेस्ट को वो पकड़े हुए वह बेहद अश्लील हरकते कर रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News