सीदी-साधी टीवी बहूएं ने शर्म छोड़ दिखाए लटके-झटके, देखें तस्वीरें

10/4/2015 4:17:14 PM

मुंबई: टीवी की फेमस बहू श्वेता तिवारी एक सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज (4 अक्टूबर, 1980)  उनका जन्मदिन है। 35 साल की श्वेता आज भी ग्लैमर और फिटनेस के मामले में कई न्यू टीवी स्टार्स पर भारी पड़ती नजर आती हैं।

श्वेता जहां स्मॉल स्क्रीन पर फेमस हैं, वहीं उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर भी आइटम नंबर से धूम मचाई है। उन्होंने फिल्म ''मिले ना मिले हम'' और ''बिन बुलाए बाराती'' में आइटम नंबर किया है। श्वेता के अलावा कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। इनमें से कई टीवी एक्ट्रेसेस अब सिर्फ फिल्मों में ही अभिनय कर रही हैं।

आज आपको कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में अभिनय के साथ ही आइटम नंबर भी किए हैं।बता दें कि श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ''कसौटी जिंदगी की'' से की थी। करीब 8 साल चले इस शो से श्वेता को जबरदस्त लोकप्रियता मिली। ये शो उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ। 

सीरियल्स के अलावा श्वेता तिवारी ने ''नच बच बलिए'', ''इस जंगल से मुझे बचाओ'', ''बिग बॉस-4'', ''कॉमेडी सर्कस'' और ''झलक...'' जैसे टीवी रियलिटी शोज में भी काम किया। खासकर शो ''इस जंगल...’ में कई बिकिनी और बोल्ड सीन देने के कारण वो सुर्खियों में रही थीं। ऑनस्क्रीन साधारण लुक में नजर आने वाली श्वेता असल लाइफ में काफी बिंदास हैं। बिकिनी और ग्लैमरस ड्रेसेस में उनकी कई फोटो इंटरनेट पर मौजूद हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News