तलाक की अफवाहों पर अर्जुन रामपाल ने साधी चुप्पी

8/31/2015 2:11:15 PM

मुंबई : अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया के साथ खराब रिश्तों को लेकर मीडिया में आ रही अफवाहों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। 

अर्जुन और मेहर के 15 साल के शादीशुदा जीवन पर तलाक की अफवाहें तैर रही हैं और इन अफवाहों पर पहले जहां अर्जुन ने मीडिया को लताड़ा था, वहीं अब उन्होंने इसे नजरअंदाज करना बेहतर समझा है। 

अर्जुन से जब उनके व्यक्तिगत जीवन को लेकर आ रही अफवाहों के संबंध में सवाल किया गया, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, ‘‘मुझे कुछ नहीं कहना है, क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में लोगों के पास मुझसे ज्यादा जानकारी है।’’

अर्जुन की शादी अपने समय की सुपरमॉडल रह चुकीं मेहर के साथ साल 1998 में हुई थी और अब उनकी दो बेटियां हैं।

दोनों को लेक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2105 के एक समारोह में देखा गया था, जहां एक यूरोपीय ब्रांड के लिए दोनों रैंप पर थे। 

अर्जुन का कहना है कि पुरुष परिधानों के और भी बेहतरीन डिजाइनों के मामले में भारतीय डिजाइनर अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें सांस्कृतिक परिधानों को पहन कर प्रदर्शित करते हुए काफी गर्व महसूस होता है। 

बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन रामपाल एक सफल मॉडल थे। उन्होंने कहा कि फैशन के मंच ने उन्हें सबकुछ दिया है और उनकी बेटियां भी इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘‘मॉडलिंग ने मुझे मेरे करियर में काफी कुछ दिया है और मैंने इस पेशे में कभी पीछे नहीं देखा। जो भी मेरी बेटियां करना चाहेंगी उससे मुझे खुशी होगी।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News