Pics: एक्सपोज करके हिट हुई जरीन, नहीं चला सकी ये एक्ट्रैसेस अपनी हॉटनेस का जादू

8/26/2016 2:13:50 PM

मुंबईः बाॅलीवुड की हिट फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में अपने बोल्ड सीन से सभी को चौंका देने वाली जरीन खान ने हाल ही में बोल्ड सीन्स को लेकर कहा है- जब कोई बड़ा स्टार बोल्ड सीन करता है तो उसकी तारीफ होती है। लेकिन वैसा ही सीन कोई छोटा स्टार करे तो उसे 'फूहड़' कहा जाता है। 

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रैसेस हैं, जिन्होंने कैरियर बनाने के लिए खुद को जमकर एक्सपोज किया। लेकिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक के बावजूद वो बॉलीवुड में खुद को स्टेबलिश नहीं कर पाईं। देखें एेसी एक्ट्रैस जो बाॅलीवुड में बोल्ड एंट्री के बावजूद भी फ्लॉप रहीं.... 

तनुश्री दत्ता

2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में एंट्री की। पहली ही फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन देने के बावजूद वह कामयाब नहीं हो सकीं। 

मेघना नायडू

बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में की। उन्हें 1999 में तेलुगु फिल्म 'प्रेम साक्षी' में काम करने का मौका मिला।  उन्होंने फिल्म 'हवस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 

मल्लिका शेरावत

बाॅलीवुड की जानी मानी एक्ट्रैस मल्लिका ने अपनी पहली ही फिल्म 'ख्वाहिश' में करीब 17 किसिंग सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इसके बाद आई उनकी हिट फिल्म 'मर्डर' में भी मल्लिका बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं। लेकिन आपको बता दें कि इसके बावजूद भी उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। 

नेहा धूपिया

मॉडलिंग से फिल्मों मे आई एक्ट्रैस नेहा धूपिया के खाते में कई सफल फिल्में हैं, लेकिन बतौर एक्ट्रैस उनका करियर सफल नहीं रहा। 'जूली' फिल्म में काफी हाॅट सीन देने के बावजूद भी वह बाॅलीवुड में ज्यादा हिट नहीं हुई। 

उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी ने 2003 में पूजा भट्ट के डायरैक्शन में बनी फिल्म 'पाप' से फिल्मी सफर शुरू किया। इसके बाद 'जहर' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में भी इमरान हाशमी के साथ उदिता बोल्ड अंदाज में नजर आईं। लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं।

सेलिना जेटली

सेलिना ने फरदीन खान के साथ फिल्म 'जानशीन' से बॉलीवुड करियर शुरू किया। पहली ही फिल्म में कई बिकिनी सीन देने वाली इस एक्ट्रैस की इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज बन गई। लेकिन इससे न तो उनका फिल्मी करियर चला और न ही इमेज बदली। 

अमृता अरोड़ा

अमृता ने फिल्म 'गर्लफ्रेंड' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उन्होंने फिल्म 'रक्त' में संजय दत्त के साथ कई बोल्ड सीन दिए, लेकिन इसके बावजूद वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल नहीं हो पाईं।

कोइना मित्रा

कोइना ने फिल्म 'रोड' में आइटम सॉन्ग से करियर शुरू किया था। 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में फरदीन खान के साथ कई लव-मेकिंग सीन देने वाली एक्ट्रेस कोइना मित्रा को उनकी बोल्ड इमेज ने बॉलीवुड में कोई सहारा नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News