‘हाउसफुल 3’ के लिए लगभग एक वर्ष तक तैयारियां करनी पड़ीं : अभिषेक बच्चन

5/27/2016 4:26:40 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि ‘हाउसफुल 3’ के लिए पूरी टीम को एक वर्ष तक तैयारी करनी पड़ी और कलाकारों की कड़ी मेहनत और अच्छी स्क्रिप्ट के दम पर यह फिल्म दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। राष्ट्रीय राजधानी में थियेटर चेन सिनेपोलिस के अंतरराष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन के अवसर पर कल ‘गुरू’ के 40 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि ‘हाउसफुल 3’ इस सीरीज की पहली दो फिल्मों की तरह ही लोगों का मनोरंजन करेगी। 

वहीं लोकल वॉय अक्षय कुमार ने इच्छा जाहिर की कि भारत में अधिकाधिक मल्टीप्लेक्स खुलें ताकि अधिक से अधिक लोग थियेटर में जाकर फिल्म देखें और फिल्म उद्योग का विकास हो। उन्होंने कहा कि इससे लोगों का भी फायदा और उन्हें हॉलीवुड के स्तर की फिल्में देखने को मिलेगी। रोहिणी के यूनिटी वन मॉल में इस मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन के लिए आयोजित कार्यक्रम में सिनेपोलिस इंडिया के प्रबंध निदेशक जेवियर सोटोमायर ने कहा, ‘हमारा उद्देश्य दिल्ली के सिनेप्रेमियों के अनुभव को बेहतर बनाना है।’  

उन्होंने कहा, ‘‘इस शुरूआत के साथ हम भारत में अपने लक्ष्यों के एक कदम और नजदीक आ रहे हैं और 2017 तक देश भर में हम 160 और स्क्रीन शुरू करेंगे।’’  देश भर में अभी इस थियेटर चेन के करीब 240 स्क्रीन हैं। कई सितारों से सजी ‘हाउसफुल 3’ तीन जून को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News