असहिष्णुता विवाद: आमिर बोले- नहीं चाहिए देशभक्ति‍ का सर्टिफिकेट, मैं अपने बयान पर कायम

11/26/2015 8:53:24 AM

नई दिल्ली: असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान के बाद देशभर में मचे विवाद के बीच फिल्म अभिनेता आमिर खान की सफाई आई है। आमिर ने कहा है कि न तो वह और न ही उनकी पत्नी का देश छोड़ने का इरादा है। हमने ऐसा कभी नहीं सोचा और न ही भविष्य में सोचने वाले हैं।

आमिर ने अपने बयान में कहा कि सबसे पहले मैं आपको साफ बता दूं कि ना तो मैं और ना ही मेरी पत्नी का देश छोड़ने का कोई इरादा है। हमने कभी नहीं कहा और न ही 

भविष्य में ऐसा कभी कहेंगे। जो कोई भी ऐसी बात कह रहा है या तो उसने मेरा इंटरव्यू सुना नहीं या फिर जानबूझकर मेरी बात को तोड़ मरोड़ा जा रहा है। मैंने हमेशा कहा कि भारत मेरा देश है। मैं इससे प्यार करता हूं। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझता हूं कि मैंने यहां जन्म लिया और मैं यहां रह रहा हूं।

आमिर ने कहा, अपने बयान पर कायम हूं, विरोधियों ने सही साबित की मेरी बात असहिष्णुता के मुद्दे को लेकर देशभर में गर्माई राजनीति पर आमिर ने कहा इस मामले पर जो भी बातें लोग कर रहे हैं, उन्होंने मेरा इंटरव्यू नहीं देखा है और इसे जानबूझकर तोड़ मरोड़ रहे हैं।

आमिर ने कहा कि मैंने जो कुछ भी कहा मैं उस पर कायम हूं। जो लोग मुझे राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मुझे इसके लिए किसी की इजाजत या सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं। जो लोग मुझे मेरे दिल की बात कहने पर गालियां दे रहे हैं, इससे मुझे दुख हुआ और इससे सिर्फ मेरी बात सही साबित हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News